मेयर सुनील उनियाल गामा हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

देहरादून:  राजधानी में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बढ़ते मामलों के बाद अब देहरादून नगर निगम के मेयर सुनील उनियाल गामा भी कोविड संक्रमित हो गए हैं। सुनील उनियाल गामा द्वारा प्रारंभिक लक्षण देखने पर अपना आरटी पीसीआर टेस्ट करवाया गया. टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर की सलाह पर मेयर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। साथ ही मेयर सुनील उनियाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपील की है कि कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आने वाले सभी जनों से निवेदन है कि कृपया अपना टेस्ट करवा लें.मेयर सुनील उनियाल गामा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है, कि प्रारंभिक लक्षण देखने के बाद आरटी पीसीआर टेस्ट करवाया गया।

उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। साथ ही कहा कि वे फिलहाल स्वस्थ है। उन्होंने शीघ्र स्वास्थ्य लाभ लेकर जनता के बीच फिर से आने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बिमारी का खतराः कोरोना मृतकों का सामान जंगल में फेंक रहे लोग

ऋषिकेश: उत्तराखंड में कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं, ऋषिकेश में परिजनों द्वारा कोरोना मृतकों के कपड़े और बिस्तरों को जंगलों में फेंका जा रहा है। इससे बीमारी फैलने का डर बना हुआ है। इसको लेकर वन विभाग ने सख्ती दिखाने की बात […]