हल्द्वानी मे एक घंटे के मौन उपवास पर बैठी महानगर कांग्रेस

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: हल्द्वानी मे स्वागत रैली की अनुमति न मिलने के कारण महानगर कांग्रेस ने एक घंटे का मौन उपवास रखा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के चलते भाजपा सरकार ने यह कार्य किया।

बुधवार को रेलवे रोड स्थित महानगर कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपवास रख विरोध प्रदर्शन किया। विजय सारस्वत ने कहा कि 10 नवंबर को हल्द्वानी में कांग्रेस नेता यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य के स्वागत के लिए स्वागत रैली की जानी थी, जिसके लिए अनुमति नहीं दी गई।

यह भाजपा की तानाशाही मानसिकता को दर्शाता है। इस पर पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के बढ़ते जनसर्मथन को देखकर बौखला गई है जिसके चलते भाजपा स्वागत रैली में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर रही है। एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा भाजपा की षड्यंत्रकारी नीतियां जग जाहिर हो गई है।

प्रदेश में भाजपा की सत्ता की जमीन खिसक रही है। आगामी विधानसभा चुुनाव में भाजपा की विदाई के साथ प्रदेश में सामाजिक न्याय और चहुंमुखी विकास के सूरज का उदय होगा। इस दौरान महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, प्रदेश महासचिव विजयपाल सिंह रावत, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, विमला रावत, दीपक रावत, सरोज देवराड़ी, पार्षद मनीष शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

15 नवम्बर से पर्यटको के लिए खुलेगा राजाजी नेशनल पार्क

देहरादून: पर्यटको के लिए एक अच्छी खबर आई है। राजाजी नेशनल पार्क 15 नवम्बर से पर्यटकों के लिए खुल जायेगा इसके लिए एनटीसीए ने मंजूरी दे दी है। हालांकि अभी चीफ वाइल्ड लाइफ वॉर्डन को अपने स्तर से इसके सम्बन्ध में आदेश जारी करने है। बता दे कि पहले बिना […]