सोमवार आधी रात परिवार को बंधक बनाकर  लाखों की डकैती

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  बहादराबाद के दौलतपुर में परिवार को बंधक बनाकर डकैती। लाखों के जेवरात और 80 हजार की नगदी ले उड़े बदमाश। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत अधिकारियों ने लिया जायजा। पुलिस के मुताबिक दौलतपुर गांव में मुकेश थर्माकोल की भट्टी चलाता है।

सोमवार आधी रात सात बदमाश उसकी भट्टी में जा घुसे और करीब तीन घंटे तक तमंचे के बल पर वहीं डेरा डाले रहे। इसके बाद बदमाश आम के पेड़ पर चढ़कर बगल में संदीप गिरी के घर में घुस गए।
बदमाशों ने पूरे परिवार को एक कमरे में बंधक बनाया। यहां लाखों के जेवरात और 80 हजार की नगदी लेकर फरार हो गए। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सदर विशाखा अशोक, सीआइयू टीम ने दौलतपुर पहुंचकर जायजा लिया।

पीड़ित संदीप गिरी ने बताया कि छह बदमाश तमंचा लेकर उसके घर में घुसे थे, जबकि तीन बदमाश छत पर निगरानी कर रहे थे। पहले उन्होंने खाना बनवा कर खाया और उसके बाद जेवर-नगदी के बारे में पूछा। वही इस दौरान उन्होंने थर्माकोल की भट्टी चलाने वाले मुकेश को भी अपने कब्जे में किए रखा। पुलिस मुकेश से भी पूछताछ कर रही है। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें जुट गई हैं। बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नकली सैनिटाइजर की आशंका, गोदाम सील, जांच के लिए भेजे स्प्रे

रुद्रपुर: कुमाऊं एसटीएफ व स्थानीय पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान एक कार में नकली सैनिटाइजर होने की आशंका के चलते कार और गोदाम को सील कर दिया. मामले की जांच शुरू कर दी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पकड़ा गया माल हल्द्वानी सप्लाई […]