मुस्लिम कब्रिस्तान के लिए विधायक जोशी ने एक करोड 7 लाख कराए स्वीकृत

मसूरी। विधायक गणेश जोशी ने मसूरी के मुस्लिम कब्रिस्तान के लिए एक करोड़ 7 लाख की राशि स्वीकृत कराई है। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा सबका विकास, सबका साथ व सबका विश्वास के नारे के साथ कार्य करती है।

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाया जाता है कि भाजपा हिंदुओं की पार्टी है वह किसी दूसरे धर्म के लोगों के लिए कार्य नहीं करती जबकि भाजपा सभी को साथ लेकर चलने वाली व सभी के विकास करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास के नारे के साथ कार्य करती है।

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि पूर्व में दस साल कांग्रेस के विधायक रहे लेकिन न ही उन्होंने क्रिश्चन समाज व न ही मुस्लिम समाज के लिए कोई कार्य किया जबकि जब उनके पास मसूरी के क्रिश्चन समाज के लोग आये थे तो मसूरी में उनके कब्रिस्तान के लिए 70 लाख दिए वहीं लंढौर स्थित सेंट क्लेयस चर्च में बीस लाख के विकास कार्य विधायक निधि से कराये वहीं अब मुस्लिम समाज के लोगों के अनुरोध पर एक करोड़ सात लाख रूपया अपने संपर्को व अपनी मेहनत से मुस्लिम कब्रिस्तान के लिए स्वीकृत कराये जबकि कि पूरे प्रदेश का बजट पांच करोड़ का है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह इस बात का प्रतीक है कि भाजपा की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास के नारे को धरातल पर लाने के लिए कार्य करती है। उन्होंने कहा कि इस स्वीकृत राशि का उपयोग मुस्लिम समाज से बात करके उनके द्वारा बताये जाने वाले कार्यो पर खर्च की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईआईटी रुड़की के गणित विभाग की बिल्डिंग में लगी आग

रुड़की:  आईआईटी रुड़की में गणित विभाग की बिल्डिंग में शनिवार सुबह आग लगने से कैंपस में अफरा-तफरी मच गई थी। आईआईटी के कर्मचारियों ने तत्काल मामले की सूचना फायर बिग्रेड को दी। फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने […]