सब्सिडी के नाम पर जनता को छल रही मोदी सरकारःकांग्रेस

Ghughuti Bulletin

अल्मोड़ा:  कांग्रेस ने नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला के नेतृत्व में भाजपा सरकार का चैघानपाटा चैक पर पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि भाजपा की इस सरकार में महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में इस सरकार द्वारा बेतहाशा बढ़ोत्तरी कर जनता की कमर तोड़ दी गयी है। रसोई गैस सिलेण्डर के मूल्यों में इस सरकार द्वारा लगातार वृद्धि की जा रही है। सब्सिडी के नाम पर बीस से तीस रुपये जनता के खातों में डालकर उन्हें छलने का कार्य किया जा रहा है।

इधर रामनगर में लगातार पेट्रोल व डीजल व गैस के दामों में की गई बढ़ोत्तरी के विरोध में आज कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा लगातार पेट्रोल-डीजल व गैस के दामों में की जा रही बढ़ोत्तरी से आम आदमी की कमर पूरी तरह टूट गई है।

उन्होंने कहा चुनाव के दौरान केंद्र सरकार ने जनता के सामने महंगाई कम करने का नारा दिया था। मगर आज सरकार कुंभकर्णी नींद सोई है। उसे जनता से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आज बढ़ती बेरोजगारी से भी युवाओं के आगे रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। कांग्रेस के समय में यदि मामूली रूप से बढ़ोत्तरी होती थी तो भाजपा के लोग सड़कों पर आकर हंगामा मचाते थे। लेकिन आज अपनी सरकार में हो रही महंगाई से भाजपा के कार्यकर्ता पूरी तरह चुप्पी साधे बैठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधानसभा प्रभारी दलजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

चंपावत: कांग्रेस विधानसभा प्रभारी दलजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुटना होगा। चंपावत मुख्यालय स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय में हुई बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उत्तम देऊ ने की. विधानसभा प्रभारी दलजीत ने कहा […]