सामूहिक भोज के बाद फूड प्वाइजनिंग से 150 से अधिक लोग बीमार

Ghughuti Bulletin

देहरादून: विकासखंड के किमोली और पारतोली गांव में फूड प्वाइजनिंग से करीब 150 से अधिक लोग बीमार होने की घटना सामने आई है| शिकायत पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर बीमार लोगों का उपचार शुरू कर दिया है।जानकारी के मुताबिक गांव में सामूहिक भोज के बाद लोग बीमार हुए हैं।

सोमवार के बाद मंगलवार को भी स्वास्थ्य विभाग की टीम बीमार लोगों के उपचार में जुटी रही। उपजिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. राजीव शर्मा ने बताया कि अब हालात काबू में हैं| पूर्व प्रधान खिलदेव सिंह रावत का कहना है कि तीन दिन पूर्व गांव में एक सामूहिक भोज कराया गया था | जिसके बाद किमोली और पारतोली गांव सहित भोज में शामिल अन्य बाहरी लोगों में उल्टी, दस्त और बुखार की शिकायत शुरू हुई। बीमार लोगों की संख्या बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई। रावत ने बताया कि करीब 150 लोगों में फूड प्वाइजनिंग की शिकायत मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हैदराबाद ट्रैफिक नियम उल्लंघन के चलते कटा अल्लू अर्जुन का चालान

देहरादून: ‘पुष्पा’ फेम टॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए चालान ठोका गया है। खबर है कि हैदराबाद में एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपनी SUV कार में टिंटेड ग्लास लगाए हुए थे जिसके चलते उनका ये चालान कटा है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट […]