38 दिनों बाद हर रुट पर बसों की आवाजाही शुरू  

Ghughuti Bulletin

सोलन(अर्की):   कोरोना महामारी के चलते लगाए कर्फ्यू में सरकार के आदेशों के अनुसार बस सेवा बन्द कर दी गई थी जो कि लगभग 38 दिनों के बाद शुरू हो गई है। अड्डा प्रभारी अर्की सुखराम ने बताया कि सरकार व एकआरटीसी प्रशासन के आदेशों के अनुसार 38 दिनों के पश्चात क्षेत्र के हर रुट पर बसों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। लेेेकिन सवारिया न होने के चलते ज्यादातर बसे खाली चल रही है। परंतु रूटों पर बसों को भेजा गया है।

किसी बस में दो-चार हैं। उन्होंने बताया कि पिछले कल ही सरकार व एचआरटीसी प्रशासन आदेश मिलते ही बसों को तुरन्त सैनिटाइज कर दिया गया था ताकि सुबह से ही लोगों को बसों में सफर करने में परेशानी न हो।

साथ ही हर बस के चालक-परिचालक को निर्देश दिए गए हैं कि कोविड 19 के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करें व सवारियों को भी जागरूक करें कि मास्क और सेनिटाइजर प्रयोग करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पहाड़ से पत्थर गिरने से मैक्स जीप पलटी, एक की मौत, चार घायल

टिहरी:  टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में रायवाला प्रतीत नगर से रुद्रप्रयाग जा रही मैक्स जीप (यूके 07 टीए 3244) हिंडोलाखाल कुंजापुरी से डेढ़ सौ मीटर पहले पहाड़ से पत्थर गिरने से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें चालक सहित कुल पांच लोग सवार थे। चालक सुनील भट्ट पुत्र चेतराम भट्ट निवासी […]

You May Like