सर्वदलीय संघर्ष समिति का आंदोलन जारी

अल्मोड़ा:  जिला विकास प्राधिकरण को पहाड़ी क्षेत्रों से स्थगित किये जाने का शासनादेश जारी होने के बाद भी अल्मोड़ा में जिला विकास प्राधिकरण के खिलाफ सर्वदलीय संघर्ष समिति का आंदोलन जारी है। सर्वदलीय संघर्ष समिति का कहना है कि जिला विकास प्राधिकरण को स्थगित नहीं, बल्कि पूरी तरह समाप्त किया जाय।

जब तक यह समाप्त नहीं होगा उनका आंदोलन जारी रहेगा। सर्वदलीय संघर्ष समिति प्राधिकरण के खिलाफ अल्मोड़ा में करीब 3 साल से आंदोलनरत हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में प्राधिकरण को लेकर लोगों की नाराजगी देखी जा रही है। जिसको देखते हुए आखिरकार सरकार ने प्राधिकरण को स्थगित करने का निर्णय लिया है, लेकिन अल्मोड़ा में प्राधिकरण को पूरी तरह समाप्त करने को लेकर आंदोलन जारी है।

सर्वदलीय संघर्ष समिति के संयोजक प्रकाश जोशी का कहना है कि जिला विकास प्राधिकरण को स्थगित करने का सरकार ने शासनादेश तो जारी कर दिया गया है, लेकिन अभी जिला विकास प्राधिकरण को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। मुख्यमंत्री और मंत्री का इस मामले में कहना अलग-अलग है, जबकि अधिकारियों का वक्तव्य अलग है। उन्होंने कहा कि जबतक जिला विकास प्राधिकरण पूरी तरह समाप्त नहीं होता, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आप ने लगाए तत्कालीन त्रिवेन्द सरकार पर गंभीर आरोप

देहरादून:  आम आदमी पार्टी ने तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आप के नेता रविंद्र जुगरान ने वृक्षारोपण एवं वनाग्नि रोकने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत पर संबंधित कंपनी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। साथ ही उन्होंने मामले में अनियमितता की […]