पंचायतीराज कर्मियों का सेवा विस्तार अटकने पर मुखर यूकेडी

देहरादून: पंचायती राज आउटसोर्सिंग कर्मियों का सेवा विस्तार अटक जाने पर उत्तराखंड क्रांति दल ने कड़ा आक्रोश व्यक्त किया है।

उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि पंचायतीराज ओटसोर्सिंग कर्मियों की सेवा विस्तार की घोषणा 25 मार्च को मुख्यमंत्री द्वारा करने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई।ओटसोर्सिंग कर्मचारी अभी भी माननीय मुख्यमंत्री कार्यालय ,मंत्री आवास और डायरेक्टर ऑफिस के चक्कर काटने को विवश हैं।

यूकेडी नेता सेमवाल ने आरोप लगाया कि सरकार उत्तर प्रदेश की चहेती आउटसोर्सिंग कंपनी को ठेका देने के चक्कर में विलंब कर रही है। यूकेडी नेता ने इन कर्मचारियों का सेवा विस्तार उत्तराखंड की आउटसोर्सिंग एजेंसी उपनल के द्वारा कराए जाने की मांग की है।

शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद दो बार कैबिनेट बैठक हो चुकी है किंतु यह मामला अभी तक कैबिनेट बैठक में नहीं लाया गया है।

सेमवाल ने कहा कि एक महीने से अधिक का समय होने पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नही होने के कारण युवाओं में भारी आक्रोश है।

उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने कहा कि कोरोना काल मे सभी युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं।कई युवा डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं।ऐसी स्थिति में जाएं भी तो किसके पास। 95 दिन तक आंदोलन ,आमरण अनसन के बाद नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री ने घोषणा तो की ,लेकिन वो भी एक महीने से अधिक समय हो चुका लेकिन धरातल पे नही उत्तर पाई।जिससे युवाओं में भारी आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 असर कोविड19: रामनवमी पर गंगा स्नान के लिए नही पहुंचे श्रद्धालु

हरिद्वार: महाकुंभ के दौरान बुधवार को रामनवमी का पर्व स्नान था। किन्तु लॉकडाउन का असर कुंभनगरी हरिद्वार में भी देखने को मिला है। बुधवार को तीर्थनगर हरिद्वार में अधिकतर गंगा घाट खाली रहें। बेहद कम संख्या में भक्त स्नान के लिए पहुंचे । वहीं, मंगलवार को दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर पूरे […]