महाराज ने महावीर जयंती की दी शुभकामनाएं

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने प्रदेशवासियों को महावीर जयंती की शुभकामनाएं दी। उन्होंने यह संदेश एक वीडियो के माध्यम से दिया है।

जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर भगवान की जयंती पर सतपाल महाराज ने कहा कि हमें आज के दिन संकल्प लेना चाहिए कि हम सब कोरोना वैक्सीन का टीका अवश्य लगाएंगे। साथ ही इसके लिए दूसरों को भी प्रेरित करेंगे।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि आज महावीर जयंती है। हिंदू पंचांग के अनुसार, चैत्र मास के 13वें दिन महावीर स्वामी का जन्म हुआ था। वह बिहार के राज परिवार में पैदा हुए थे।

जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर रूप में उन्हें माना जाता है। इस दिन हम सबको यह संकल्प लेना है कि मास्क लगाते हुए और सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए महावीर की जयंती को मनाएंगे। साथ ही लोगों को प्रेरित करेंगे कि वह कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं।

कोरोनाकाल की इन परिस्थितियों में हम सबको मिलजुल कर एक साथ खड़ा होना है और फिर से एक बार कोरोना को हराना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आशिकी में पागल यूवक ने दोस्तों संग मिलकर की युवती की हत्या

-एक तरफा प्यार में पागल था हत्यारा -तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार रुड़की:  पहले दोस्ती फिर एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती की अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कृष्णा नगर […]