मेरा घर मेरी पाठशाला में हुआ होली मिलन

Ghughuti Bulletin

चमोली : आज  मेरा घर मेरी पाठशाला कठूड़, में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया!

जिसमें बच्चों ने होली गीतों के साथ होली मिलन के आयाजन में जमकर एक दूसरे पर रंग गुलाल लगाया!

होली मिलन कार्यक्रम की मुख्यअतिथि ग्राम पंचायत कठूड़ की महिला मंगल अध्यक्षा, ऊषा कनवासी ने कहा कि जिस तरह लाक डाउन में सारे प्राथमिक स्तर के स्कूल बन्द हैं, वही मेरा घर मेरी पाठशाला कठूड़ समाज के लिए एक मिसाल कायम रखने मे सफल हो रही है!

उन्होंने कहा कि अगर मेरा घर मेरी पाठशाला को कहीं से भी किसी सहयोग की आवश्यकता है तो, हम सभी ग्राम वासियों द्वारा सहयोग के लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा!

होली मिलन कार्यक्रम में शिवानी बिष्ट, बिमला, राखी, पुष्पा, पूजा, चेतना बिष्ट, संन्तोषी तथा ग्राम पंचायत के प्रधान लक्षण कनवासी उपस्थित रहे!

कार्यक्रम का संचालन सामाजिक कार्यकर्ता  सुनील नाथन बिष्ट ने किया, समारोह के बाद बच्चों को मिष्ठान वितरण भी किया गया, वही सुनील नाथन बिष्ट ने कहा कि होली के साथ साथ कोविड से भी बचने का प्रयास जरूर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे मुख्य सचिव ओम प्रकाश

हरिद्वार:  उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश तीन दिवसीय दौरे पर इन दिनों हरिद्वार में हैं। यहां वे हरिद्वार कुंभ के निर्माण कार्यों का जायजा लेने के दौरान। इस समय मुख्य सचिव  हरिद्वार कुंभ को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक में गढ़वाल आयुक्त रविनाथ रमन, मेलाधिकारी […]