नैनीताल का दौरा करेंगे ब्ड, कई विकास कार्यों का होगा लोकार्पण

Ghughuti Bulletin

 

नैनीताल: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कल अपने एक दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री एडीबी के द्वारा किए कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नैनीताल पहुंचकर कई विकास योजनाओं सहित नगर में पार्किंग, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत लड़कियों को नेम प्लेट बाटेंगे।

साथ ही मुख्यमंत्री एडीबी द्वारा किए जा रहे पर्यटक स्थलों के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत नगर पालिका भवन, पुस्तकालय, चर्च में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री के नैनीताल दौरे को लेकर नैनीताल के डीएम धीराज गर्ब्याल ने आज सूखाताल टीआरसी में अहम बैठक की। साथ ही उन्होंने तैयारियों का जायजा भी लिया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 11.35 बजे नैनीताल के टीआरसी सूखाताल परिसर में विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

दोपहर 1.30 बजे राज्य अतिथि गृह में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद बाबा नीम करौली महाराज के धाम जायेंगे। जिसके बाद वे रानीखेत के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नैनी झील में कूदकर आत्महत्या की

नैनीताल: देर रात एक युवक ने नैनी झील में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ […]