राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने पौड़ी विधायक से की मुलाकात

Ghughuti Bulletin

पौड़ी: राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा पौड़ी के प्रतिनिधि मंडल ने पौड़ी विधायक से मुलाकात करते हुए पुरानी पेंशन को बहाल करने की मांग की। मोर्चे के प्रदेश महासचिव सीताराम पोखरियाल ने बताया कि पूर्व में मुख्यमंत्री से भी इस विषय में वार्ता हुई थी और एक माह का वक़्त इस विषय पर निर्णय लेने के लिए दिया गया है।

वही आज पौड़ी विधायक से मुलाकात कर उन्हें पुरानी पेंशन को बहाल करने में उनका पक्ष मजबूत करने का आग्रह किया गया और पूर्व विधायक द्वारा उन्हें सकारात्मक जवाब मिला है।

पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने कहा कि सरकारी कर्मचारी 30 से 40 वर्षों तक सरकार को अपनी सेवाएं दे रहे हैं तो उन्हें सेवानिवृत्त होने के बाद पेंशन सुचारू रूप से मिलनी चाहिए। ता

कि उनके समक्ष आर्थिक रूप से तंगी पैदा ना हो ये उनका व्यक्तिगत मत है और वह सरकार के समक्ष भी इस बात को रखेंगे की पुरानी पेंशन बहाली मोर्चे की ओर से जो मांग की जा रही है उस पर सकारात्मक रवैया अपनाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिव्यांगजनों के लिए सरकारी दफ्तरों में मिलेगी व्हीलचेयरः डीएम

उत्तरकाशी:  दिव्यांगजनों के लिए सरकारी दफ्तरों में अब व्हीलचेयर उपलब्ध रहेगी। जरूरत पड़ने पर दिव्यांगजन इसका उपयोग कर सकेंगे। गुरुवार को जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने जनसामान्य से जुड़े विभिन्न विभागों को व्हीलचेयर वितरित की। जिसमें पुलिस, वन, पर्यटन, शिक्षा विभाग,स्नातकोत्तर महाविद्यालय, मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय, महिला एंव बाल विकास, कोषागार, […]