नवरात्र-रमजान को देखते हुए को देखते हुए, मुख्यमंत्री ने घटाया नाइट कर्फ्यू का समय 

Ghughuti Bulletin

-रात 10 बजे के बजाय 10.30 बजे से लागू होगा कर्फ्यू 

-कोरोना की रोकथाम को लेकर जारी सभी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करें: मुख्यमंत्री

देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नवरात्र और रामजान को देखते हुए नाइट कर्फ्यू के समय में आधे घण्टे की छूट दी है।

अब शहर में नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे के बजाय 10.30 बजे से लागू होगा. ये उन्हीं जगहों के लिए हैं, जहां पहले से नाइट कर्फ्यू लागू है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री तीरथ ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना की रोकथाम को लेकर जारी की गई सभी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करें।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने सभी जिलाधिकारियों और जिलों के एसएसपी व एसपी को भी निर्देशित किया है।कि वे कोरोना की गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराएं।

अन्य राज्यों की तरह उत्तराखंड में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। उत्तराखंड में कोरोना रोज नए रिकॉर्ड बना रहा है। जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग के साथ प्रशासन और सरकार की भी चिंता बढ़ गई है।

यहीं कारण है कि सरकार ने प्रदेश में कुछ जिलों में नाइट कर्फ्यू का निर्णय लिया है। हालांकि नवरात्रि और रामजान को देखते हुए लोगों ने नाइट कर्फ्यू का समय घटाने की मांग की थी, जिसको मुख्यमंत्री ने मान लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना संक्रमित नरेंद्र गिरी की तबीयत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती

-खिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष हैं. महंत नरेंद्र गिरी -कुछ दिन पूर्व ही पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव  हरिद्वार:  अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की तबीयत खराब हो गई है। जिसके बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। बीते दिनों […]