दिल्ली के स्कूलों में लागू हुई कोरोना की नई गाइडलाइन, जानिए नये बदलाव

Ghughuti Bulletin

देहरादून : दिल्ली एनसीआर के कई स्कूल में भारी मात्रा में कोरोना के मामले सामने आए हैं। जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने सकती बरतनी शुरु कर दी है। बता दें कि दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी है। साथ ही सभी बच्चों को छुट्टी दे दी गई हैं और अब सरकार इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं।
दिल्ली के एक स्कूल में एक बच्चे समेत शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने निर्देश दिए हैं की अगर किसी स्कूल में कोरोना के मामले सामने आते हैं तो उसकी जानकारी दिल्ली शिक्षा निदेशालय को दी जाए और पूरे स्कूल को कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया जाए।
दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरूवार को कहा कि कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है, लेकिन अभी कोई चिंता की बात नहीं है। मरीज अस्पतालों में भर्ती नहीं हो रहे हैं, यह नया वायरस ओमिक्रॉन जैसा ही है I कहीं किसी स्कूल से कोई कोरोना का केस आता है तो स्कूल भी हमें रिपोर्ट कर रहा है और हम भी स्कूलों में दिशानिर्देश जारी कर रहे हैं। कोरोना के साथ जीकर हमें आगे बढ़ना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मौसेरे भाई ने साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

देहरादून : ऊधम सिंहनगर जिले के किच्छा से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसरे भाई ने पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद मासूम की हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने देर रात मासूम […]