मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित लोक संध्या कार्यक्रम में बोले सीएम धामी, राज्य में प्रतिभाओं की कमी नहीं

Ghughuti Bulletin

सीएम ने कहा
प्रतिभाशाली लोगों को आगे लाकर पहचान दिलाने का हमारा प्रयास
-हमारे लोक कलाकार एवं संगीतकारों ने किया हमारी सांस्कृतिक विरासत को देश व दुनिया में पहुंचाने का काम
-पवनदीप राजन ने पूरी दुनिया में उत्तराखंड की पहचान बनाई है

देहरादून: मुख्यमंत्री आवास पर बुद्धवार को लोक संध्या कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इंडियन आईडल विजेता पवनदीप राजन, राघव जुयाल व कल्पना चौहान के साथ ही अन्य कलाकारों को सम्मानित किया। लोक संध्या कार्यक्रम के पश्चात मुख्यमंत्री ने अपने जन्म दिन की पूर्व संध्या पर अपनी माताजी के पैर छूकर प्रदेश के सर्वांगीण विकास का आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सांस्कृतिक विरासत को देश व दुनिया में पहुंचाने का कार्य हमारे लोक कलाकार एवं संगीतकारों ने किया है। हमें अपने इन कलाकारों पर गर्व है। यह हमारे प्रदेश की पहचान है।

उन्होंने कहा कि पवनदीप राजन ने पूरी दुनिया में उत्तराखंड की पहचान बनाई है। यह साधारण से असाधारण की यात्रा का प्रतीक बन गया है। उन्होंने कहा कि हमें अपने जीवन में अनुशासन का ध्यान रखना चाहिए। उन्हें यह संस्कार अपने परिवार से मिला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे राज्य में प्रतिभाओं की कमी नहीं हैए हम अपने प्रतिभाशाली लोगों को आगे लाने तथा उनकी प्रतिभा को पहचान दिलाने का हमारा प्रयास है।

कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चन्द अग्रवाल, सांसद नरेश बंसल के साथ ही अधिकारीगण एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

न्याय प्रणाली को और अधिक सरल व सुगम बनाने को लेकर उत्तराखण्ड उच्च न्यायालय ने किया ई.सेवा केन्द्र का शुभारंभ

किस प्रकार से मिलेगी मदद ई.न्यायालय परियोजना के तहत डिजिटल रूप से उपलब्ध सुविधाओं के सम्बन्ध में पूछताछ एवं सहायता, जजो के अवकाश की सूचना, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, राज्य विधिक सेवा प्राधिकरणों, उच्चतम न्यायालय विधिक सेवा समिति से निःशुल्क कानूनी सेवाओं का लाभ उठाने के बारे में लोगो का […]