पैसे वापस न करने पर युवक को निर्वस्त्र कर कराया नागिन डांस, आरोपियों ने सीओ पर भी किया हमला

Ghughuti Bulletin

देहरादून : ब्याज पर लिए पैसे वापस न करने पर रुद्रपुर के एक युवक को निर्वस्त्र कर नागिन डांस कराया गया I जिसके बाद वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की I जिस दौरान आरोपियों ने भागने के चलते कार से सीओ को कुचलने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और चार अभी फरार बताए जा रहे हैं। 

ट्रांजिट कैंप निवासी युवक ने चिराग अग्रवाल सहित पांच लोगों पर ब्याज के रुपये की वसूली के नाम पर शारीरिक यातना देने का आरोप लगाया है। इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निर्वस्त्र युवक रोते हुए डांस करता दिख रहा है। 

पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाठला, मान, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में धारा 365, 323, 342, 307, 386, 147 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। सीओ अभय सिंह ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली शहर छोड़कर दिल्ली भागने के फिराक में है। पुलिस ने रविवार शाम चार बजे नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने कार से भागने का प्रयास कर रहे आरोपी का पीछा किया। आरोप है कि कार सवार आरोपियों ने सीओ को कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने बताया कि आरोपी ने भागने के चलते किया है। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाया अश्लील वीडियो

देहरादून: ज्वालापुर क्षेत्र में एक आरोपी ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवक ने महिला संग कईं बार दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया […]