कुख्यात सुपारी किलर सचिन वाल्मीकि चढ़ा दून पुलिस के हत्थे

Ghughuti Bulletin

देहरादून: पिछले महीने कुख्यात सुपारी किलर द्वारा पौड़ी जेल में हत्या के लिए सुपारी ली गयी थी।जिसमे तीन शूटर्स और ऑनर किलिंग कराने के षड़यंत्र में दो लोगो को भी गिरफ्तार किया गया था।

उपरोक्त प्रकरण में नरेंद्र वाल्मीकि के कहने पर सुपारी की रकम लेने वाले शख्स की पहचान और तलाश में उत्तराखंड एसटीएफ को देर रात सफलता मिली। मंगलवार देर रात देहरादून में हथियार के साथ एसटीएफ और क्लेमेनटाउन पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही कर उसे गिरफ्तार किया। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी। आरोपी से सुपारी किलिंग की डील में उपयोग मोबाइल और सिम कार्ड भी बरामद हुए हैं। आरोपी पूर्व में हत्या में भी शामिल रहा है।

नरेंद्र वाल्मीकि पौड़ी जेल में बंद है। उसने जेल में बैठे-बैठे कारोबारी की हत्या की सुपारी ली थी। जिसके बाद हत्या के लिए उसने तीन लोग लगाए थे। इसमें दो आरोपियों को एसटीएफ पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। जबकि, नरेंद्र का भाई सचिन वाल्मीकि फरार चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पेड़ पर चढ़कर भाजपा नेता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

रुड़की : आज को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष जगजीवन राम ने रुड़की तहसील स्थित चकबंदी विभाग के कार्यालय में पेड़ पर चढ़कर आत्मदाह की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि वह चकबंदी कार्य में फर्जी आदेश के आधार पर दूसरों की जमीन हड़पने वालों के खिलाफ कोई […]