अब बदलाव चाहती है उतराखंड की जनता: प्रीतम सिंह

Ghughuti Bulletin

देहरादून : मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह अपने गृह क्षेत्र चकराता विधानसभा के जौनसार स्थित क्वांसी क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। उनके लिए मिनी स्टेडियम पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया I जहाँ उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए एक बार फिर से भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में तेजी से महंगाई बढ़ रही है। अब लोग बदलाव चाहते हैं। पार्टी ने बड़े-बड़े वादे तो किए, लेकिन आजतक पूरे नहीं हो पाए हैं।

प्रीतम ने भाजपा को निशाने पर रखते हुए कहा कि उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन की लहर चल रही है, लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जुमलेबाज भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों से कई बड़े वादे किए, जो आज तक पूरे नहीं हुए। साथ ही भाजपा सरकार बनने से जनजाति क्षेत्र जौनसार बावर का विकास पूरी तरह ठप पड़ गया है। पूर्व की कांग्रेस सरकार के शासनकाल में जौनसार बावर में कई बड़े विकास कार्य शुरू हुए थे I लेकिन भाजपा सरकार के आने से वह सभी बड़े विकास कार्य रुक गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

युवा शक्ति विकास की नई नींव रख बदलेगी प्रदेश का भाग्य: मुख्यमंत्री

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं भा.ज.यु.मो. के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने मंगलवार को श्रीनगर में युवा संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग कर जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवाओं के बीच आकर अपने को […]