नर्सेज फाउंडेशन ने बुद्ध पार्क में प्रदर्शन कर लगाई भर्ती की गुहार

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:  नर्सिंग अधिकारी बनने का सपना संजो रहे युवा सरकार के ढुलमुल रवैये से आहत हैं। तीन बार परीक्षा टल गई है। अब एक बार फिर नर्सेज फाउंडेशन के बैनर पर युवाओं ने शुक्रवार को बुद्ध पार्क में धरना दिया और कहा कि सरकार नर्सिंग अधिकारी पद पर कब भर्ती करेंगे।

प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना था कि स्वास्थ्य विभाग ने आठ महीने पहले नर्सिंग अधिकारियों 2621 पदों पर भर्ती निकाली गई थी। तमाम खामियों व विसंगतियों के चलते अब तक तीन बार परीक्षा स्थगित हो चुकी है। इसके बाद नए सिरे से भर्ती को लेकर कोई हलचल नहीं है। इसे निरस्त होने का कारण है कि सरकार ने 11 साल बाद भर्ती निकाली और लिखित परीक्षा रख दी गई। कोरोनाकाल में रात-दिन सेवा दे रहे तमाम अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल नहीं हो सकते हैं।

इस दौरान फाउंडेशन के अध्यक्ष बबलू, बैजयंती, भगवती प्रसाद, अनीता भौंर्याल, विनोद कुमार, बहादुर सिंह, जानकी बिष्ट, रश्मि बिष्ट आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हजारों के नशीले इंगजेक्शन बरामद, आरोपी फरार

रुद्रपुर:  पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेड़ा स्थित मकान में छापा मार कार्रवाई कर हजारों रुपये कीमत के इंजेक्शन और नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है, साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। […]