मुख्यमंत्री का खटीमा पहुंचने पर आम जनता ने किया जोरदार स्वागत, विभिन्न विकास कार्यो का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Ghughuti Bulletin

खटीमः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का खटीमा पहुंचने पर आम जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विभिन्न विकास योजनाओं की घोषणा की। वहीं शहीद स्थल पर पहुंचकर सीएम ने उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलन के शहीदों को पुष्पअर्पित कर श्रद्धांजलि देने के साथ शहीदों के परिजनो को शॉल ओढाकर भी सम्मानित किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने 109 विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास किया। उन्होने कहा कि खटीमा को विकासित करने के लिए लगभग 250 करोड़ की लागत से विभिन्न विकास कार्य कराये जायेंगें।

मुख्यमंत्री ने शहिद परमजीत सिंह की माता श्रीमती रंजीत कौर को एक लाख का चैक देकर उन्हें सम्मानित किया।

इस अवसर पर जनपद प्रभारी मंत्री यतिश्वरानन्द, विधायक राजेश शुक्ला, डा0 प्रेम सिंह राणा, जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा, सचिव मुख्यमंत्री. शैलैश बगोली, मण्डलायुक्त सुशील कुमार, आईजी अजय रौतेला, जिलाधिकारी रंजना राजगुरू, मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, अपर जिलाधिकारी उत्तम सिंह चैहान, जगदीश चन्द्र काण्डपाल, उत्तराखण्ड ओलम्पिक खेल के सचिव डॉ0 डीके सिंह सहित बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तबादला एक्ट के दायरे से बाहर अटल उत्कृष्ट विद्यालयों के शिक्षक, पांच वर्ष की सेवा के दौरान अनिवार्य स्थानांतरण से रहेंगे मुक्तः दिशा निर्देश जारी

देहरादूनः राजकीय अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में तैनात सभी कर्मचारियों को तबादला एक्ट के दायरे से बाहर कर दिया गया है। इन विद्यालयों में कार्यरत समस्त कर्मचारी पांच वर्ष की सेवा के दौरान अनिवार्य स्थानांतरण से मुक्त रहेंगे। साथ ही सुगम के अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों की तैनाती को […]