मुनि श्री तरुण सागर के जन्म दिवस पर जैन समाज ने किया मुख्यमंत्री को रुद्राक्ष का पेड़ भेंट

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः तरुण क्रांति मंच एवं श्री सौरभ सागर सेवा समिति के पदाधिकारियों ने आज 26 जून, मुनि श्री तरुण सागर जी के 54 वे जन्म दिवस के अवसर पर, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर उन्हें रुद्राक्ष का पेड़ भेंट किया।

वहीं उन्होंने मुनि श्री तरुण सागर के जन्म दिवस के उपलक्ष में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में शामिल होने की स्वीकृति प्रदान करने पर उनका आभार भी प्रगट किया।

इस मौके पर ख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने संबोधन में कहा कि जैन समाज की सामाजिक सरोकारों में बहुत अधिक भागीदारी है। यह सब मुनियों का आशीर्वाद एवं उनके संस्कारों से ही संभव है। उन्होंने कहा कि मुनि श्री सौरभ सागर जी से चतुर्मास के दौरान उनके दर्शन किये थे उनके विचारों से वें काफी प्रभावित है।

इस अवसर पर अमित जैन, आशीष जैन, अर्जुन जैन, संदीप जैन, सौरभ सागर सेवा समिति के अमित जैन, राजीव जैन, सार्थक जैन, गोपाल सिंघल ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह देकर एवं अंग वस्त्र और गुरुदेव के आशीर्वाद युक्त मोतियों की माला पहनाकर सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने किया, सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में अन्तरराष्ट्रीय वेबिनार का शुभारम्भ

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शनिवार को अपने भागीरथीपुरम स्थित आवास से सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा के योग विज्ञान विभाग द्वारा आयोजित अन्तरराष्ट्रीय वेबिनार का शुभारम्भ किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय द्वारा वेबिनार के माध्यम से योग को आम जन तक ले जाने का […]