10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  पछवादून के विकासनगर  में पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

साथ ही 200 लीटर लहन नष्ट की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विकासनगर द्वारा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों व अवैध शराब की तस्करी एवं बिक्री करने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई किए जाने के लिए दो थाना स्तर पर टीम गठित की गईं।

इसी क्रम में उपनिरीक्षक कुंदन राम चैकी प्रभारी डाकपत्थर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा लखवाड़ कॉलोनी डाकपत्थर के एक व्यक्ति को कच्ची शराब बनाते हुए भट्टी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से पुलिस को 10 लीटर कच्ची शराब भी बरामद हुई है।

पुलिस द्वारा कच्ची शराब बनाने के लिए तैयार की गयी 200 लीटर लहन मौके पर नष्ट की गयी। एसएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि आरोपी कैलाश चंद्र पुत्र सुरजाराम निवासी लखवाड़ कॉलोनी चैकी डाकपत्थर थाना से भट्टी उपकरण वह 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है। चैकीदार पत्र थाना विकासनगर में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार का दहन किया पुतला

कोटद्धार  : कोरोना महामारी के बाद आम जनता को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। जिला कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ स्च्ळ सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी के बाद केंद्र और राज्य सरकार का पुतला […]