कर्नाटक में रॉयल एनफील्ड बुलेट में हुआ धमाका, स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से बुझाई आग

Ghughuti Bulletin

देहरादून: इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने के मामले सामने आने के बाद अब कर्नाटक में रॉयल एनफील्ड बुलेट में भी धमाके का मामला सामने आया है। बता दें कि यह मामला तब सामने आया जब नई बुलेट पूजा के लिए मंदिर के सामने खड़ी थी। लोगों के अनुसार बुलेट में अचानक से आग लगी और फिर बुलेट एक बम की तरह फट गई।

यह मामला कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले बाइकर रविचंद्र का है। वह नई बाइक खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित प्रसिद्ध कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर गए हुए थे। उगादी के अवसर पर स्वामी की रथयात्रा आयोजित होती है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग नव वर्ष के मौके पर जमा होते हैं।
बता दें कि बुलेट में आग लगने से मंदिर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल पसर गया था। थोड़ी ही देर में आग बेकाबू हो गई और बुलेट बम की तरह फट गई। धमाके की आवाज भी बम फटने जैसी थी और इसके बाद आसमान में धुआं-धुआं हो गया। धमाके की आवाज सुनकर मंदिर में दर्शन व पूजा-पाठ करने आए लोग इधर-उधर भागने लग गए। जहां बुलेट खड़ी थी, वहां पर कुछ अन्य गाड़ियां भी पार्किंग में लगी हुई थीं। बुलेट के आस-पास खड़ी कुछ अन्य गाड़ियों में भी आग लग गई, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से बुझाया। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया हैं लेकिन मामले की जांच अभी भी जारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीएम धामी ने की लोक निर्माण एवं संबंधित विभागों की समीक्षा

-प्रदेश के विकास व जनहित के लिए न चैन से सोऊँगा और न अधिकारियों को चैन से सोने दूंगा: मुख्यमंत्री -मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिये ये निर्देश निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में लापरवाही पर संबंधित अधिकारियों एवं एजेंसियों पर सख्त कारवाई की जायेगी। कार्य प्रगति की प्रत्येक 15 दिन में […]