एवीबीपी कर रही करोना मरीजों के लिए आक्सीजन की व्यवस्था

श्रीनगर: प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ संगठन कोरोना से पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये हैं। इसी कड़ी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी कोरोना काल में मदद को आगे आए हैं। ये कार्यकर्ता कोरोना रोगियों की सहायता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं।

बता दें कि विद्यार्थी परिषद के पास संक्रमितों की सहायता को लेकर विभिन्न जगहों से रोजाना बड़ी संख्या में फोन आते रहते हैं। जिस पर परिषद के छात्र सहायता टीम के जरिये लोगों की मदद कर रहे हैं।

छात्र देहरादून, ऋषिकेश से ऑक्सीजन सिलेंडर लाकर श्रीनगर के पास के क्षेत्रों में जरूरत मंदों को दे रहे हैं, जिससे लोगों की जान बच रही है.वहीं, परिषद के राष्ट्रीय समिति के सदस्य ऋतांशु कंडारी ने बताया कि उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए सुबह से ही फोन आने लगते हैं। जिसके बाद वे व्यवस्था करके जरूरत मंद लोगों तक सिलेंडर पहुंचाने का कार्य करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

200 बेड का उप जिला चिकित्सालय, बजट मंजूर

देहरादून:  नैनीताल जिले को स्वास्थ्य सुविधाओं के लिहाज से राज्य सरकार की तरफ से सौगात दी गई है। हल्द्वानी में 200 बेड के उप जिला चिकित्सालय के निर्माण के लिए बजट की स्वीकृति दे दी गई है। कोरोना संक्रमण के इस दौर में जब लोगों को अस्पतालों में बेड उपलब्ध […]