आपदा में मारे गए लोगों की आत्म शांति यज्ञ में लिया हिस्सा

Ghughuti Bulletin

देहरादूनं: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपनी विधानसभा क्षेत्र डोईवाला में आदर्श औद्योगिक संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में चमोली आपदा के दौरान मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ किया गया। साथ ही कोरोना काल के दौरान अपनी जिम्मेदारी का बखूबी से निर्वहन करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों को सम्मानित किया गया।

डोईवाला के लच्छीवाला गेस्ट हाउस परिसर में आदर्श औद्योगिक स्वायत्त सहकारिता संस्था द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में चमोली आपदा में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए हरिद्वार और ऋषिकेश से आए संतों द्वारा हवन यज्ञ किया गया।

इसमें सीएम त्रिवेंद्र ने भी भाग लिया। वहीं, कोरोना काल में अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करने वाले फ्रंट वॉरियर्स कर्मचारियों और अधिकारियों को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हनुमान मंदिर परिसर में मिला वकील का शव

हरिद्वार:  नगर कोतवाली क्षेत्र में मनसा देवी हिल बाईपास पर स्थित हनुमान मंदिर परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां एक कमरे में व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया […]