मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर सेवा कार्य में जुटें पार्टी कार्यकर्ता

रुद्रप्रयाग:  बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल पूरे पर बीजेपी इस बार कोई जश्न नहीं मना रही है। बल्कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत लोगों को मदद पहुंचा रही है। रुगद्रप्रयाग में जहां भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता बुजुर्ग लोगों को सहारा देते हुए टीकाकरण केंद्रों तक पहुंचाया जा रहा है। सहारा देते हुए टीकाकरण केंद्रों तक पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा सेवा ही संगठन कार्यक्रम के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को राशन सामग्री भी दी।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल में रक्तदान किया. रक्तदान करने के लिए जिले के प्रत्येक मंडल से बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन अस्पताल में स्टोरेज की जगह नहीं होने के कारण मोर्चा को 30 यूनिट ही रक्तदान करना पड़ा।

अस्पताल प्रबंधन को सौ कार्यकर्ताओं की सूची दी गई है, जिन्हें जरूरत पड़ने पर अस्पताल प्रबंधन रक्तदान करने के लिए बुला सकता है। युवा मोर्चा की ओर से देश के विभिन्न हिस्सों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल के सफल कार्यकाल को भी मनाया गया। सेवा ही संगठन के भाजयुमो कार्यकर्ता जनता की सेवा में जुटे हुए हैं।

कार्यकर्ताओं द्वारा बुजुर्ग लोगों को सहारा देते हुए टीकाकरण केंद्रों तक पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा जरूरतमंद लोगों तक राशन सामग्री भी पहुंचाई जा रही है। ऐसे में दूरस्थ इलाकों के ग्रामीणों को काफी राहत मिल रही है।

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के ऊखीमठ प्रभारी आशीष नौटियाल के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बुजुर्ग लोगों को टिकाकरण सेंटरों तक पहुंचाया और उन्हें जूस व पानी की बोतलें भी दी।

जिससे उनका स्वास्थ्य सही रहें। इसके साथ ही भाजयुमो कार्यकर्ता दूरस्थ इलाकों में जाकर ग्रामीणों को राशन भी वितरित कर रहे हैं। ग्रामीणों को सैनिटाइज और मास्क भी दिए जा रहे हैं और घर पर ही सुरक्षित रहने की सलाह दी जा रही है।

इसके साथ ही जनजागरुकता अभियान के तहत लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का आहवान किया जा रहा है। ऊखीमठ प्रभारी आशीष नौटियाल ने लोगों से कहा कि कोरोना महामारी से डरने की जरूरत नहीं है, बल्कि इससे लड़ने की आवश्यकता है। सरकार हर कदम पर लोगों के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दून रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का आरक्षण हुआ शुरू

देहरादून:  प्रदेश की राजधानी दून में कोरोना की दुसरी लहर में  बढ़ते मामलों के बाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का आरक्षण बंद कर दिया था। लेकिन अब जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले कम होते जा रहे है, उसको देखते हुए लवे स्टेशन पर ट्रेनों का आरक्षण शुरू हो […]