पटेलनगर पुलिस ने दबोचा नशा तस्कर

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  एक तरफ लोग इस वक्त कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहे हैं। वही दूसरी ओर उत्तराखंड में मैदान से लेकर पहाड़ तक नशे की तस्करी की जा रही है। कॉलेज के बच्चों से लेकर युवाओं को नशा बेचकर उन्हें नशे का आदी बनाया जा रहा है और उनके भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है।पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के लिए गले की फांस बन गया है क्योंकि आए दिन तस्कर नशे का सामना यूपी बरेली से लाकर पहाड़ों में बेच रहे हैं। हालांकि पुलिस ने प्रदेश में नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है और कइयों को सलाखों के पीछे भेजा है।

गुरुवार को पटेल नगर बाजार चौकी क्षेत्र से एक आरोपी मुकर्रम जो की देवबंद जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है को 102 ग्राम स्मैक साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा में आरोपी मुकर्रम द्वारा बताया गया की वो काफी समय से यह काम कर रहा है और भगवानपुर व बरेली आदि स्थानों से खरीदकर स्मैक यहाँ लाता है।

कल भी भगवानपुर से फैजान नाम के एक व्यक्ति से यह खरीदकर लाया है। यहां पर बहुत सारे स्कूल और कॉलेज हैं जहां बाहर के राज्यों के लड़के लड़कियां में स्मैक के नशे का काफी चलन है।

आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक एसओजी नदीम अतहर, थाना पटेलनगर उपनिरीक्षक विवेक राठी , कॉन्स्टेबल अमित, किरण कुमार, आशीष शर्मा, अजय , विपिन राणा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खेल रत्न पुरस्कार का नाम ध्यानचंद रखने पर कांग्रेस हुई हमलावर

-हरीश रावत ने केन्द्र से की ध्यानचंद को भारत रत्न देने की मांग देहरादून:  केंद्र सरकार ने राजीव गांधी खेल रत्न का नाम बदलकर हॉकी के जादूगर के नाम से प्रसिद्ध मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ये ऐलान किया। केंद्र सरकार के […]