16 अगस्त से लापता पवन के इंतजार में परिजन

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:   16 अगस्त से लापता व्यवसाई पवन कन्याल का दो सप्ताह बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, लापता पवन की पत्नी और माँ ने अपने बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है, लापता पवन के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं पवन के लापता होने के बाद परिवार के लोग उनके इंतजार में टकटकी लगाए बैठे हैं, सुभाषनगर निवासी पवन कन्याल गौला खनन का काम करता था।

16 अगस्त को वह घर से ट्रांसपोर्ट नगर जाने की बात कहकर निकले थे लेकिन इसके बाद से पवन का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है, पवन की बूढ़ी माँ का रो रो कर बुरा हाल है, वो हर हाल में अपने बेटे की झलक पाने को बेताब हैं, क्योंकी पवन परिवार में अकेला था जिसके दम पर घर का खर्च चलता था।

पवन कन्याल के गुमशुदा होने बाद उनके बच्चो का भी हाल बुरा है, उनकी 2 बेटियां हैं, पत्नी ने पुलिस से गुहार लगाई है की किसी भी हाल में पवन का पता लगाये, बच्चों को यह पता भी नही है की उनके साथ क्या हुआ है, हर फोन कॉल से घरवालों को यही आभास होता है की शायद ये पवन का फोन हो लेकिन काश यह सच होता,

एसपी सिटी के मुताबिक पुलिस की ओर से इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया पुलिस टीम तत्परता के साथ अभी भी खोजबीन में लगी हुई हैं। सीसीटीवी व मोबाइल की लोकेशन, बैंक डीटेल के आधार पर भी जांच का कार्य किया जा रहा है।

पवन की कार को हल्द्वानी नैनीताल नेशनल हाईवे पर भुजियाघाट से बरामद कर लिया है और उनकी अंतिम लोकेशन भी भुजियाघाट के आसपास बताई जा रही है, परिजनों के मुताबिक उन्होंने पुलिस से मिलकर पवन कन्याल से जुड़े अन्य एंगेल्स पर जांच करने की बात कही है, ताकि पवन का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव

अब दो घंटे में देना होगा पेपर बच्चों को नए पैर्टन के हिसाब से तैयारी करा रहे स्कूल बहुविकल्पीय यानी एमसीक्यू आधारित सवाल पूछे जाएंगे देहरादून:  केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के नए शैक्षणिक सत्र 2021-22 में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा को दो भागों में कराने का फैसला लिया है। […]