दहेज के लिए पत्नी और बच्ची को पीटा,मामला दर्ज

Ghughuti Bulletin

काशीपुर: दहेज में पांच लाख ना मिलने के कारण पति, सास और ससुर ने विवाहिता और उसकी दुधमुंही बच्ची को पीटा। विवाहिता की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुंडा निवासी राबिया पुत्री भूरा पत्नी आसिफ ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 16 मई 2020 को उसकी शादी आसिफ के साथ हुई थी। उसके पिता और भाइयों ने हैसियत के हिसाब से काफी दान-दहेज व बाइक दी थी।

इसके बाद भी शादी के कुछ दिन बाद पति आसिफ, ससुर अयूब व सास रहीसा ने विवाहिता से पांच लाख रुपये और लाने की बात कही। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपितों ने उसे रुपये ना लाने पर जान से मार डालने की धमकी दी। हालात ज्यादा बिगड़ने पर गांव के सम्मानित लोगों ने तीनों आरोपितों को समझा कर फैसला करवा दिया। फिर भी तीनों आरोपित उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आबकारी विभाग ने छापेमारी कर 2250 लीटर लहन किया नष्ट

हरिद्वार:  कोरोना संकट के बीद प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लागू है। ऐसी सख्ती में भी अपराधी सक्रिय हैं। हरिद्वार के दिनारपुर के नजदीक ठकरी में आबकारी विभाग ने अवैध शराब को लेकर 5 जगहों पर दबिश दी। इस दौरान आबकारी टीम ने करीब 2250 लीटर लहन और शराब बनाने के […]