बेटी के अपहरण का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता पर लाठी डंडों से किया हमला, गंभीर हालत के चलते पीजीआई रैफर

Ghughuti Bulletin

लक्सर: लक्सर के एक गांव में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर किशोरी के अपहरण करने का प्रयास किया। किशोरी के पिता ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सिर में सरिया मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।लक्सर गांव की महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती शाम उनके परिवार के लोग घर के भीतर बैठकर खाना खा रहे थे।

इसी दौरान लाठी, डंडे और सरिए लेकर चार लोग उनके घर के भीतर घुस आए और उसकी नाबालिग बेटी को खींचकर अपने साथ ले जाने लगे। महिला के पति ने उनका विरोध करते हुए शोर मचा दिया। इस पर उन्होंने महिला के पति के सिर पर सरिए से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे महिला के पति गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। इस दौरान शोर सुनकर पड़ोसी आए तो हमलावर भाग गए। इसके बाद परिजन घायल को लक्सर के सरकारी अस्पताल लाए।

लक्सर से उन्हें हरिद्वार व हरिद्वार से एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया। रात को परिजन उन्हें भर्ती कराने एम्स पहुंचे तो वहां से भी उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। इसके बाद घायल को चंडीगढ़ ले जाकर पीजीआई में भर्ती कराया गया।

कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी आदिल व शकील पुत्र ताज मोहम्मद, सोनू पुत्र नसीब खां निवासीगण रायपुर तथा शमशाद निवासी संतविहार कालोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रत्येक जीवधारी की हमारी प्रकृति एवं पारस्थितिकी तंत्र में सुनिश्चित भूमिका: डॉ. मनीष कुकरेती

-समृद्ध पारस्थितिकी तंत्र की महत्व्पूर्ण कडी है वन्यजीव गोपेश्वर/चमोली: सी पी भट्ट पर्यावरण एवं विकास केंद्र ने गुरुवार को पारस्थितिकी तंत्र में वन्य जीवों का महत्व विषय पर ब्याख्यान कार्यक्रम का आयोजन किया। उत्तराखंड में भूदान आंदोलन के अग्रणी रहे प्रसिद्ध गांधीवादी सर्वोदयी चिरंजी लाल भट्ट की स्मृति मे वन्यजीव […]