कोविड कर्फ्यू से  पसरा सन्नाटा, दूध के लिए लगी लंबी कतारें

बागेश्वर: कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए संडे कोविड कर्फ्यू का व्यापक असर दिखाई दिया। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस का शिकंजा रहा। इस दौरान पुलिस ने लोगों को कोविड गाइडलाइन की जानकारी दी। कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया।

रविवार को कोविड कर्फ्यू के दौरान बाजारों में सन्नाटा ही पसरा रहा। सुबह से ही लोग घर में ही रहे। बरातों का सीजन होने के कारण कुछ बरातों के वाहन शहर में नजर आए। इस दौरान नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई भी की गई। पुलिस कर्मियों ने लोगों से मास्क पहनने की अपील कर कोविड गाइड लाइनों की जानकारी दी।

इस दौरान पूरे दिन बाजार में पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा। पुलिस ने बेवहज बाजार में घूमने वालों पर कार्रवाई भी की। कोतवाल डीआर वर्मा टीम के साथ पूरे दिन भ्रमण करते रहे। जिला मुख्यालय के अलावा गरुड़, कपकोट, भराड़ी, कांडा, कौसानी में भी कर्फ्यू का व्यापक असर देखने को मिला। कर्फ्यू के दौरान बस स्टेशन, टैक्सी स्टेंडों पर सन्नाटा पसरा रहा। नगर के ताकुला, कांडा, पिंडारी, गरुड़ टैक्सी स्टेंड पर वाहन खड़े रहे। कई लोगों को जरूरी काम के लिए पैदल यात्रा तय करनी पड़ी। नामकरण संस्कार, विवाह आदि कार्यक्रमों में भाग लेने वाले लोग निराश रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

देहरादून:  रायवाला क्षेत्र अंतर्गत मुर्गी फार्म बस्ती में एक नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की। मृतका के शव का पंचनामा भरकार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उपनिरीक्षक गीता चैधरी के अनुसार शुक्रवार की देर रात […]