पिथौरागढ़: परिवार समेत जिला जज पाए गए कोरोना पौजिटिव

पिथौरागढ़: जिला जज जीके शर्मा भी कोरोना पन्नजिटिव हो गए हैं। जीके शर्मा के साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

जिला जज बीते रोज जिला न्यायालय में आयोजित एक विदाई कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे, जिसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने जिला न्यायालय के सभी कर्मचारियों के साथ ही वकीला की भी एंटीजन जांच शुरू कर दी है।

बहरहाल, जिला जज शर्मा और उनका परिवार होम आइसोलेशन में है। स्वास्थ्य विभाग ने जिला जज के सम्पर्क में आये कर्मचारियों और वकीलों के सैंपल लेने शुरू कर दिये हैं।

वहीं स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि पिछले तीन दिनों में जो भी जिला जज के सम्पर्क में आये हैं। वो अपने सैम्पल देने के लिए उपस्थित रहें, ताकि समय पर लोगों को उचित इलाज मिल सके।

सीएमओ डा. एचसी पंत ने बताया जिले में अभी तक कुल 3240 लोग कोरोना पौजिटिव पाए गए, जिनमें से फिलहाल 67 एक्टिव केस हैं।

बीते रोज सचिव दिलीप जावलकर, मुख्य सचिव आनंद वर्द्धन, सचिव मनीषा पंवार समेत परिवहन निगम के महाप्रबंधक संचालक दीपक जैन कोरोना संक्रमित पाये गए हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुख और समृद्धि प्रदान करने वाला पर्व, नवरात्री

सनातन धर्म में नवरात्री का समय सर्वोत्तम शुभ और मंगलमय माना जाता है। इस शुभ पर्व के तहत, प्रतिपदा तिथि से लेकर नवमी तिथि तक देवी के नौ अलग-अलग स्वरूपों की पूजा-आराधना की जाती है। माता दुर्गा अपने नौ रुपों के साथ नौ दिन के लिए  पृथ्वी पर आती हैं […]