प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी

देहरादून:  उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से फोन पर जानकारी ली। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उन्हें पूरी स्थिति के बारे में बताया।

कोविड के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रदेश में अब जिलों के बीच आवाजाही पर सशर्त रोक लगाने की तैयारी है। इसी तरह राज्य में आने और राज्य से बाहर जाने पर भी रोक लग सकती है। तीन जिलों में कोविड कर्फ्यू की मियाद 10 मई की सुबह पांच बजे समाप्त हो रही है और इसके बाद सरकार कुछ सख्त कदम उठा सकती है।

लॉकडउन से बच रहे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विवाह समारोहों और अन्य आयोजनों से दूर रहने की अपील कर इसका संकेत भी दिया। सूत्रों के मुताबिक कोविड कर्फ्यू के अगले चरण में प्रदेश सरकार अब आवाजाही को नियंत्रित करने की कोशिश में है।सरकार पर इस समय सख्त कदम उठाने का दबाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खाई में गिरी बोलेरो, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

नैनीताल:  पतलोट क्षेत्र में एक बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ओखलकांडा में भर्ती कराया […]

You May Like