प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा.कोविड के खिलाफ देश की लड़ाई में उत्तराखण्ड की यह उपलब्धि अत्यन्त महत्वपूर्ण, पूर्ण रूप से प्रथम डोज लगाये जाने पर दी बधाई दी

Ghughuti Bulletin

-अभियान को सफल बनाने में जन भागीदारी को बताया अहम
-मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री मोदी का जताया आभार

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य के सभी पूर्ण रूप से पात्र लाभार्थियों को कोविड-19 की प्रथम डोज लगाये जाने पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के माध्यम से प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि कोविड के खिलाफ देश की लड़ाई में उत्तराखण्ड की यह उपलब्धि अत्यन्त महत्वपूर्ण है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया है कि वैश्विक महामारी से लड़ने मे हमारा वेक्सिनेशन अभियान सबसे अधिक प्रभावी साबित होने वाला है, इसमें जन जन की भागीदारी अहम है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड पूर्ण रूप से पात्र लाभार्थियों को कोविड-19 की वेक्सीन की प्रथम डोज लगाने वाला राज्य बन गया हैI इसके लिये मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को भी बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रधानमंत्री ने सीएम धामी से ली उत्तराखण्ड में अतिवृष्टि से हुए नुकसान की जानकारी

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज दूरभाष पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उत्तराखण्ड में अतिवृष्टि से हुए नुकसान और संचालित बचाव व राहत कार्यों के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने प्रदेश को हर आवश्यक सहयोग दिये जाने के प्रति आश्वस्त किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को वस्तुस्थिति की जानकारी […]