जनहित से जुड़ी समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने सीएम को सौंपा ज्ञापन

देहरादून:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश के सीएम तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा।

मुलाकात के दौरान प्रीतम सिंह ने सीएम तीरथ रावत से कहा कि इस संकट की घड़ी में कांग्रेस प्रदेश सरकार के साथ खड़ी है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री तीरथ रावत को एक ज्ञापन सौंपते हुए जनहित से जुड़ी विभिन्न मांगों से अवगत कराया।

प्रीतम सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से राज्य के विभिन्न जिलों में लगातार हो रही भारी बारिश और ओलावृष्टि के साथ बादल फटने की घटनाएं भी देखने को मिल रही हैं।

प्रीतम सिंह ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि 11 मई को टिहरी जिले के देवप्रयाग में बादल फटने की घटना सामने आई है। वहां ग्राम क्यारा, भगेली, बोनठ गांव के कई परिवार प्रभावित हुए हैं।

ऐसे में प्रभावित क्षेत्र के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर विस्थापित किया जाए। साथ ही उन्हें दैवीय आपदा मद से शीघ्र 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री तीरथ रावत के समक्ष कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की प्राथमिकता दिए जाने की बात कही।

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए चकराता विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में ऑक्सीजन, कंसंट्रेटर, मास्क, सैनिटाइजर आदि की उचित व्यवस्था किए जाने का मुद्दा उठाया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री तीरथ रावत से कहा कि संकट की घड़ी में कांग्रेस सरकार के साथ खड़ी है। जनहित के लिए जो भी आवश्यक होगा, उसे कांग्रेस पूर्ण समर्थन करेगी। कांग्रेस का कहना है कि संयुक्त प्रयासों से ही उत्तराखंड को इस संकट से उभारा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वैक्सीनेशन के लिए युवा भटकने को मजबूर , रजिस्ट्रेशन कराने में छूट रहे पसीने

देहरादून:  एक मई से 18 साल से उपर के युवाओं को कोविड वैक्सीन लगाए जाने का फरमान सरकार ने तो दे दिया था। किन्तु बावजूद इसके अब कई चुनौतियां है,जिनसे पार पाना मुश्किल काम हो चला है। प्रदेश में 18 साल से अधिक उम्र के युवाओं को वैक्सीन लगवाने में […]