पुलिस ने दबोचा फरार 10 हजार का इनामी

Ghughuti Bulletin

-2005 में की थी पत्नी की हत्या
-4 साल पहले जेल से था भागा
-अदालत ने हत्या केआरोप में दी थी उम्र कैद की सजा

खटीमा: क्षेत्र में पुलिस की ओर से लगातार इनामी व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सितारगंज पुलिस व एसओजी की टीम ने मिलकर दस हजार के इनामी अपराधी को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। बता दें कि, आरोपी ने 2005 में अपनी पत्नी की हत्या की थी। इसके बाद आरोपी 2017 में सितारगंज खुली जेल से फरार हो गया था। तभी से पुलिस इस आरोपी की तलाश में थी।

उत्तराखंड डीजीपी के निर्देश पर उधम सिंह नगर जनपद पुलिस द्वारा इनामी व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सितारगंज पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त अभियान में एक दस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि सुशील विश्वास निवासी शक्ति फार्म थाना सितारगंज ने 2005 में डॉली वन क्षेत्र में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी। जिस पर अदालत द्वारा उसे आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। सुशील विश्वास 2017 में सितारगंज खुली जेल से फरार हो गया था।

पुलिस द्वारा इस पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया था।इनामी सुशील विश्वास महाराष्ट्र के पुणे जिले में छिप के रह रहा था। सितारगंज पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने काफी मेहनत के बाद इसे पुणे से गिरफ्तार किया है। उनके द्वारा पुलिस टीम को ढाई हजार का नकद पुरस्कार दिया जा रहा है। बता दें कि, जिले में कुल 35 इनामी अपराधी थे। जिसमें से 17 इनामी अपराधियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मोरी के जखोल गांव में लगाया समाज कल्याण विभाग ने शिविर दी जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी

उत्तरकाशी:  मोरी विकास खंड के जखोल गांव में समाज कल्याण विभाग द्वारा जन कल्याण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में विभिन्न विभागों द्वारा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजन को प्रदान की गई। पेंशन प्रकरणों के साथ ही किसान, बागवान व पशुपालकों को भी लाभान्वित किया गया। शिविर में […]