पुलिस ने एक किलो चरस के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

चम्पावत:  चंपावत जिले में नशे के तस्‍करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने एक बार फिर दो चरस तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो चरस बरामद की है। उनकी कार को सीज कर दिया गया है। कोतवाली चम्पावत, एचपीयू व यातायात पुलिस ने चैकिंग के दौरान स्वाला मन्दिर से आगे से दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो चरस बरामद की।

पकड़े गए तस्करों में शामिल जयपाल पुत्र भगवानदास, निवासी वार्ड नंबर 1, गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर के कब्जे से 430 ग्राम व शंभू पुत्र गंगाराम, निवासी वार्ड नंबर 1, गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर के कब्जे से 527 ग्राम चरस बरामद की गई। दोनों के खिलाफ कोतवाली चम्पावत में धारा 8ध्20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

पुलिस के अनुसार दोनों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा यह चरस खेतीखान, थाना लोहाघाट क्षेत्र से सस्ते दामों में खरीदकर गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचने हेतु ले जा रही थी। पुलिस टीम में प्रभारी एचपीयू यातायात ज्योति प्रकाश, महिला उप निरीक्षक पिंकी धामी, कांस्टेबल पूरन सिंह, सुरजीत राणा, जीवन सौन, सुनील आगरी व मनोज पंत शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मैखंडी में ग्रामीणों का 20 दिनों से आंदोलन जारी

श्रीनगर : मैखंडी में ग्रामीणों का आंदोलन 20 दिनों से लगातार जारी है। वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों पर 20 जनवरी तक नहीं माना जाता तो उन्हें मजबूरन चक्का जाम करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। विकासखंड कीर्तिनगर के मैखंडी गांव मे 15 सूत्रीय मांगों […]