पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार, सेलाकुई में चल रहा था देहव्यापार का अवैध धंधा

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  सेलाकुई पुलिस ने देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने 2 फोन जब्त किए हैं, साथ ही 4000 रुपये की नगदी बरामद की है। पूछताछ में संचालिका ने बताया कि पति की मौत के बाद ज्यादा पैसे कमाने की लालच में आकर उसने अपने घर को देह व्यापार का अड्डा बनाया।

सुबह मुखबिर की सूचना पर सेलाकुई पुलिस और एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने सैक्स रेकैट का भंडाफोड़ किया। आज सुबह 20 अगस्त की मध्य रात्रि में मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली की थाना सेलाकुई क्षेत्रांतर्गत चौहान वाली गली बांयाखाला में अवैध देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है और इस काम की सरगना पायल मित्तल और इस्तियाक उर्फ राज हैं।

इस सूचना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक आलोक गौड थाना सेलाकुई ने त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना स्तर पर एक टीम गठित कर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून को अवगत कराया और संयुक्त टीम के साथ बांयाखाला चौहान वाली गली मे स्थित पायल मित्तल के मकान पर दबिश दी जहां पर दो अलग अलग कमरों में तीन महिलाओं और दो पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए।

पूछताछ करने पर सरगना पायल मित्तल ने बताया गया कि उसके द्वारा यह मकान कुछ समय पहले लिया था महिला के पति का लगभग 2 वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है और उक्त महिला सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। अधिक पैसा कमाने के लालच में महिला ने अपने मकान में देह व्यापार का धंधा चलाया।

महिला ने बताया कि कुछ महिलाओं और पुरुषो से भी संपर्क है जो अवैध देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। उक्त महिला उनसे फोन पर संपर्क कर सेलाकुई स्थित अपने घर में बुलाती है और आरोपी इस्तियाक उर्फ राज भी ग्राहकों से संपर्क कर उनको घर तक लाने मे महिला का साथ देता है।

दबिश के दौरान पकड़े गये महिला पुरुषों में पायल मित्तल पत्नी नवीन मित्तल, प्रियंका सिंह, तरन्नुम, इस्तियाक उर्फ राज, अक्षय वर्मा वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चोरों ने उड़ाए बेटी की शादी के लिए रखी नकदी-जेवरात, घर में ताला लगाकर देहरादून गया था परिवार

रुड़की: अज्ञात चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ किया है। चोरी की तहरीर पुलिस को प्राप्त हो गई है। पीड़ित ने पुलिस से चोरों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के […]