कांग्रेस चमोली आपदा पर कर रही राजनीतिरू धन सिंह रावत

Ghughuti Bulletin

श्रीनगर:  चमोली आपदा में हो रही बयानबाजी पर उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कोई अधिकार नहीं है कि वो चमोली आपदा पर टिप्पणी करें, क्योंकि कांग्रेस शासनकाल में केदारनाथ आपदा आई थी, उसमें खुद सरकार के कार्यों पर सवाल खड़े हुए थे।

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि सरकार ने एक घंटे में ही चमोली आपदा में कार्य शुरू कर दिया था। मुख्यमंत्री खुद आपदा के एक घंटे बाद से आज तक राहत-बचाव की खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

सेना से लेकर राज्य की सारी मशीनरी आपदा के कार्य में जुटी हुई है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस चमोली आपदा पर सिर्फ राजनीति कर रही है।

जबकि 2013 में केदारनाथ में आई आपदा में कांग्रेस की सरकार थी और राहत-बचाव कार्य की पोल उस समय खुल गई थी। वहीं सरकार की नींद आपदा के तीन दिन बाद खुली।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में लापरवाही से कार्य नहीं होता है। चमोली आपदा में सरकार हर संभव मदद कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 टोलप्लाजा पर टोल टैक्स शुरू

देहरादून:   लच्छीवाला में टोलप्लाजा पर टोल टैक्स की गुरूवार से शुरुआत हो गई है. टोलप्लाजा पर लंबी-लंबी कतारें लग गयी। कई पार्टियों के कार्यकर्ता टोलप्लाजा टोल टैक्स का विरोध किया। इस दौरान टोलप्लाजा पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। इस दौरान मौके पर पहंुचकर कांग्रेस, यूकेडी व […]