फिल्म नशेबाज का पोस्टर दून के धौलास में हुआ लॉच

Ghughuti Bulletin

 

देहरादून: उत्तराखंड की खूबसूरत हसीन वादियों को फिल्माने के लिए बॉलीवुड के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कलाकार पहाड़ों की तरफ रुख करने लगे हैं। रविवार को स्नेपर इंटरटेनमेंट इन्वेस्टर्स फॉरम इंडिया द्वारा बॉलीवुड फिल्म नशेबाज का पोस्टर धौलास में लॉच किया गया। फिल्म के पोस्टर का लांच विधायक सहसपुर सहदेव सिंह पुंडीर व सरकार में दायित्वधारी राजकुमार पुरोहित ने किया। इस फिल्म के निर्माण में खास सहयोग नीरज शर्मा व राजीव देशवाल कर रहे हैं।

5 करोड़ की लागत से बन रही नशेबाज फिल्म में किस तरह से नशे में लिप्त युवा धुए में अपनी जिंदगी को खत्म कर रहे हैं या तो नशा मुक्ति केंद्र में अलग ही संघर्षों से गुजरते हैं और किस तरह से आज नशा छोटी सी उम्र के बच्चों पर पैर पसार रहा है उसका बारीकी से वर्णन अभिनय के तौर पर इस फिल्म में किया गया है।

फिल्म के निर्देशक गैब्रियल वत्स ने जस्टिन रूफर्स और गीत शर्मा को मुख्य भूमिका में उतारा है। इसके अलावा फिल्म में सुनिधी चैहान के शान अरमान मलिक की आवाज में गाने हैं, जिसके बोल लिरिक म्यूजिक संजय घोष, सीमा सैनी ने दिए हैं। इसके अलावा फिल्म में जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियां अनु कपूर, पूनम ढिल्लो, संजय मिश्रा, मनोज बख्शी, गोविंद नामदेव, गीतांजलि शर्मा अभिनय कर रहे हैं। नशे पर आधारित यह फिल्म उत्तराखंड के देहरादून, मसूरी, धोलास, ऋषिकेश में फिल्माई जानी है। इस मौके पर सीसीआरो के नेशनल डायरेक्टर प्रदीप डोबरियाल, धौलास ग्राम प्रधान समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पर्यटन सचिव ने किया शहंशाही आश्रम से झड़ीपानी मसूरी तक 5 किमी लम्बे ट्रैकिंग ट्रेक का निरीक्षण

देहरादून: पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने रविवार को शहंशाही आश्रम राजपुर रोड से झड़ीपानी मसूरी तक के लगभग 5 किमी लम्बे ट्रैकिंग ट्रेक का निरीक्षण किया। इस ट्रेक पर लोग सुबह पैदल व साइकिलिंग करते हैं। राजपुर मसूरी ट्रैकिंग मार्ग का विकास उत्तराखण्ड पर्यटन विकास परिषद देहरादून व पालिका परिषद […]