पोस्टर फाड़ शहर का माहौल खराब करना चाहते हैं कुछ लोगःविधायक राजेश

रुद्रपुर: किच्छा क्षेत्र में कुछ दिन पहले श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के फ्लैक्स उतार कर फेंकने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने इस घटना पर नाराजगी जताई और बिना नाम लिए कांग्रेस नेता को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने तराई में कांग्रेस के एक बड़े नेता पर शहर का माहौल खराब करने का आरोप लगाया है।

किच्छा शहर में श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान में लगाए गए बैनर और पोस्टरों को फाड़ने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्श कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। विधायक राजेश का कहना है कि श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के जुड़े सदस्यों ने शहर में अभियान से जुड़ी कुछ फ्लैक्स लगाई गई थीं। लेकिन बीते बुधवार को कुछ लोगों ने फ्लैक्स फाड़कर फेंकवा दिया. ताकि शहर का माहौल खराब किया जा सके।

वहीं, उन्होंने कहा कि पुलिस को ऐसे लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। विधायक शुक्ला ने बिना किसी का नाम लिए इस पूरे प्रकरण में तराई के बड़े कांग्रेस नेता के शामिल होने की भी बात कही है। उन्होंने कहा की जिन्होंने रुद्रपुर में दंगा भड़काने का काम किया है उनके मनसूबों पर पानी फिर गया और वहां की जनता ने उन्हें नकार दिया। ऐसे लोग जो आज किच्छा की ओर देख रहे हैं, मुझे लगता है कि फ्लैक्स फड़वाने में इन्हीं लोगों का हाथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आपदा के बाद 13 गांवों का कटा संपर्क, वाहनों में पेट्रोल खत्म,लोग हताहत

चमोली:  आपदा के सात दिन बाद भी नीती घाटी के अलग-थलग पड़े 13 गांवों की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। गांवों को जोड़ने वाले मलारी हाईवे के क्षतिग्रस्त होने से गांवों का संपर्क अभी भी देश-दुनिया से कटा है। वह अन्य गांवों तक नहीं जा पा रहे हैं। गांव के […]