गोरखा रायफल नागालैंड में तैनात देहरादून निवासी प्रदीप थापा शहीद

Ghughuti Bulletin

देहरादून : उतराखंड का एक और वीर सपूत देश के लिए शहीद हो गया I साल के अंतिम दिन में एक दुखद खबर आई है I 1/3 गोरखा राइफल्स के हवलदार व देहरादून के अनारवाला निवासी प्रदीप थापा शहीद हो गए हैं। जो वर्तमान में नागालैंड में तैनात थे। शुक्रवार सुबह ड्यूटी के दौरान वह शहीद हुए। जिसकी सूचना देर शाम उनके परिवार को मिली। जिसके बाद बेटे की शहादत से परिवार में कोहराम मच गया।

शनिवार को हवलदार प्रदीप का पार्थिव शरीर उनके पैतृक आवास पहुंच सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने भी ट्विट कर जवान की शहादत पर दुख जताया है। साथ ही उन्होंने शोक तृप्त परिवार को दुख की इस घड़ी में धैर्य बनाए रखने की ईश्वर से प्रार्थना की।

बता दे कि गोरखा राइफल में तैनात 39 वर्षीय हवलदार प्रदीप थापा 19 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी सुजाता थापा और दो बेटियां व एक बेटा है। उनकी बड़ी बेटी बारह साल की, दूसरी बेटी दस साल की जबकि बेटा एक साल का है। बताया जा रहा है कि कुछ माह पहले ही वह छुट्टी पर घर आए हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पिरान कलियर जाने पर माफ़ी मंगवाने वालों को बाबा रामदेव ने दिया जवाब, मैं जन्म से ही पाखंड विरोधी हूं

हरिद्वार: जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद और शांभवी पीठाधीश्वर स्वामी आनंद स्वरूप ने स्वामी रामदेव के पिरान कलियर जाने को लेकर सनातन विरोधी करार देते हुए माफी मांगने की मांग की। जिस पर जवाब में बाबा रामदेव ने कहा कि मैं जन्म से ही पाखंड विरोधी हूं | धर्म […]