राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विधान भवन में संबोध‍ित करेंगे संयुक्‍त सदन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तर प्रदेश विधानमंडल के एतिहासिक तथा गौरवशाली क्षण के लिए लखनऊ में रविवार से तैयारी हो रहीं है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द 11 बजे विधान भवन मंडप में पहुंच चुके हैं। इस विशेष सत्र में विधान सभा तथा विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष समेत सभी सदस्य शामिल होंगे।

उत्तर प्रदेश के अपने चार दिवसीय दौरे के चौथे और अंतिम दिन राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द विधान भवन में सोमवार को उत्तर प्रदेश विधान मंडल के संयुक्त सदन को संबोधित करेंगे। इसका आयोजन आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष पर किया जा रहा है।

विधान भवन के मंडप में सुबह 11 बजे शुरू होने वाले इस विशेष सत्र को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के अलावा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह, विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव भी संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने बडाई सुरक्षा

देहरादून: रविवार को सलमान खान और उनके पिता के लिए एक धमकी भरा खत आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की बात लिखी गई थी। इसके चलते मुंबई पुलिस ने एक्टर और उनके पिता की सुरक्षा को और भी ज्यादा चाक चौबंद कर दिया है। महाराष्ट्र के गृह विभाग […]