प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष बनने को राजी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राज्य की विधानसभा में विधायक दल के नेता की भूमिका निभाने के लिए सहमति दी है, लेकिन शर्त के साथ. सिंह ने शर्त रखी है कि वह विधानसभा में विपक्ष के नेता बनेंगे अगर उनकी जगह उनके नजदीकी व्यक्ति को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद सौंपा जाए।

आपको बता दें कि पिछले दिनों इंदिरा हृदयेश के निधन के बाद से ही उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष का पद खाली हो गया था। और कांग्रेस पार्टी लगातार विमर्श करते हुए इस पद के लिए उपयुक्त नेता के बारे में विचार कर रही थी। सोमवार को उत्तराखंड में इस महती भूमिका के बारे में हुई एक बैठक में सिंगल लाइन का प्रस्ताव पास किया गया था कि विधायक दल का नेता सोनिया गांधी चुनेंगी।

यह भी बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम तक नए विधायक दल के नेता की घोषणा संभव है। पार्टी औपचारिक तौर पर विधायक दल के नेता के नाम का ऐलान कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवस्थानम बोर्ड को भंग करने की मांग, तीर्थ पुरोहितों ने पीएम को लिखा पत्र

देहरादून: चारधाम तीर्थ पुरोहित हक हकूकधारी महापंचायत समिति ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर देवस्थानम बोर्ड को भंग करने की मांग की। महापंचायत ने पीएम मोदी के साथ ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, गृह मंत्री अमित शाह समेत विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष को पत्र लिख उत्तराखंड सरकार पर […]