मंत्री रेखा आर्या के समक्ष अधिकारियों ने रखी स्टाफ की कमी की समस्या 

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  मंगलवार को कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने मत्स्य पालन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गये।

यमुना कॉलोनी स्थित कैम्प कार्यालय में मत्स्य पालन विभाग के अधिकारियों की बैठक कैबिनेट मंत्री श्रीमति रेखा आर्य ने ली। मंत्री जी ने अधिकारियों की पिछली बैठक की समीक्षा की। विभागीय अधिकारियों ने मंत्री के समक्ष स्टाफ की कमी, जीर्णशीर्ण भवन, कर्मचारियों के ढांचे का पुनर्गठन आदि समस्या रखी।

समस्या को गंभीर पाते हुए मंत्री रेखा आर्य ने संयुक्त निदेशक एच के पुरोहित को सभी 13 जिलों के मत्स्य भवन की मरम्मत करने, मत्स्य निरीक्षको के लिए वाहन की व्यवस्था करने, कर्मचारियों के ढांचे का पुनर्गठन करने के निर्देश जारी किए।

आर्य ने प्रशासनिक भवन में बैठने की व्यवस्था बनाने के लिए इसके विस्तार के निर्देश जारी किए। इस मौके पर संयुक्त निदेशक एच के पुरोहित, उप निदेशक अल्पना हल्दिया, अतिरिक्त सचिव रमेश चलाल, उत्तराखंड मत्स्य निरीक्षक एसोसिएशन रविन्द्र कुमार, महामंत्री आमोद नोटियाल, उपाध्यक्ष साकेत सिंह, सदस्य मनोज रावत आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

काशीपुर पुलिस ने माल के साथ दो चोर दबोचे

काशीपुर: काशीपुर पुलिस ने बीते माह 26 तारीख को आवास विकास निवासी टीका राम के घर हुई चोरी का आज खुलासा करते हुए एक बड़े चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी किए गए दो लैपटॉप,दो एलसीडी,एक सीसीटीवी कैमरे सहित डीवीआर घटना में इस्तेमाल […]