धार्मिक स्थल पर भगवा झंडा लहराने से हुआ हंगामा, वीडियो वायरल

Ghughuti Bulletin

देहरादून : शनिवार को हनुमान जयंती पर निकाले गए जुलूस के दौरान काठगोदाम में एक युवक ने धार्मिक स्थल के गेट पर भगवा झंडा लगा दिया। इतना ही नहीं युवक ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने तत्काल झंडा उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

हनुमान जयंती के अवसर पर शनिवार दोपहर काठगोदाम क्षेत्र में जुलूस निकाला गया था। जुलूस में शामिल युवक और उसके समर्थकों ने काठगोदाम में एक धार्मिक स्थल के गेट पर भगवा ध्वज लगा दिया। जुलूस की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने सूचना मिलने पर तत्काल भगवा ध्वज को उतारा। 

पुलिस ने इस दौरान शांति बनाये रखने का प्रयास किया लेकिन कार्तिक बिष्ट ने भगवा ध्वज लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में धार्मिक स्थल प्रबंध कमेटी के सचिव हसमत अली ने थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 295ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

काशीपुर में वीआईपी का जमावड़ा: कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, केंद्र व राज्य के कैबिनेट मंत्री होंगे शामिल

देहरादून : आज भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी के प्रतिभोज में काशीपुर में वीआईपी का जमावड़ा रहेगा।भाजपा नेता शिव प्रकाश के भतीजे के विवाह का प्रतिभोज आज नगर के एक होटल में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा और मध्य […]