लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने धर्मपुर विधानसभा की सड़कों के चौड़ीकरण एवं निर्माण को दी स्वीकृति

Ghughuti Bulletin

देहरादून: लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को मुख्यमंत्री घोषणा एवं राज्य योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर की कुछ सड़कों के चौड़ीकरण एवं निर्माण के लिया अनुमोदन दे दिया। शीघ्र ही शासनादेश जारी होते ही उन पर निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को मुख्यमंत्री घोषणा एवं राज्य योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर की सड़कों के चौड़ीकरण, नाले को भूमिगत करने नाली के निर्माण आदि को हरी झंडी देते हुए पत्रावली शासन को प्रेषित कर दी है। लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि शीघ्र ही शासनादेश जारी होने के पश्चात सड़कों का निर्माण प्रारंभ किया जायेगा।

सतपाल महाराज ने मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर के वार्ड संख्या 88 मेहूवाला में ऋषिबिहार, आइटीबीपी के पीछे नाले को भूमिगत कर सड़क चौड़ीकरण ;द्वितीय चरणद्ध जिसकी लागत 188.79 लाख को स्वीकृति दे दी है।

वहीं महाराज ने राज्य योजना के अंतर्गत धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में ही वार्ड संख्या.89 तथा वार्ड संख्या.90 में 204.26 लाख की लागत के
दुर्गा विहार, हरभजवाला, कुमांऊनी बस्तीए नंदा एनक्लेवए तुन्तोवालाए चंद्रतालए विष्णु माया एनक्लेव, तथा नीलवाला में मार्ग एवं नाली निर्माण के द्वितीय चरण को भी स्वीकृति प्रदान कर पत्रावली शासन को भेज दी है।

कहा कि शीघ्र ही शासनादेश जारी होते ही इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नैनीताल के भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर देर रात हुआ धमाक, खिड़की दरवाजे सहित मेन गेट ध्वस्त, जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल: भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल के घर में मंगलवार देर रात तेज धमाका होने से अफरा तफरी मच गयी। धमाका इतना तेज था कि घर के खिड़की दरवाजे सहित मेन गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया। धमाके की सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची पुलिस धमाका होने के कारणों की जांच […]