सीएम पुष्कर सिंह धामी को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सलाह, भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र खोलें धामी

Ghughuti Bulletin

-मेरा भाजपाई के साथ कोई साफ्ट कार्नर नहीं , लेकिन नौजवान के साथ जरूर है: हरीश रावत

देहरादून: कांग्रेस महासचिव व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शोसल मीडिया पर अपनी पोस्ट में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सलाह दी है कि वह पार्टी के चुनावी घोषणापत्र को खोल लें। उनके और उनकी पार्टी के लिए यह अंतिम अवसर है। हरीश रावत ने कहा कि पहले दोनों मुख्यमंत्री चुनावी घोषणापत्र खोल नहीं पाए।

हरीश रावत ने अपनी पोष्ट में कहा है किअगर धामी ऐसा करते हैं तो उन्हें अच्छा विद्यार्थी माना जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी की वृद्धि दर 23ण्30 फीसद पहुंच गई है। कोरोना की दूसरी लहर में अस्पतालों ने जिस तरह अंडर रिपोर्टिंग की, उसकी कहानियां छप रही हैं। कुंभ के दौरान कोरोना टेस्टिंग का घोटाला हो गया है। विकास कार्य ठप पड़े हैं।

मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के झूठ को उत्तराखंड के नौजवानों के सामने न परोसा जाए। उन्होंने सात लाख व्यक्तियों को रोजगार देने का लंबा झूठ बोलने का रिकार्ड अपने नाम किया है। उन्होंने कहा कि उनका किसी भाजपाई के साथ कोई साफ्ट कार्नर नहीं रहता है, लेकिन नौजवान के साथ जरूर है। एक नौजवान को मौका मिला है। वह चाहते हैं कि वह थोड़ा सा ही, लेकिन कुछ चमक दिखाएं। यदि कुछ भी चमक नहीं दिखा पाए तो उत्तराखंड के नौजवानों को घोर निराशा होगी।

 

 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रप्रयाग में दर्दनाक हादसा: कार खाई में गिरी, एक की मौत तीन घायल दो लापता

रुद्रप्रयाग:  सोमवार सुबह एक बलेनो वाहन बदरीनाथ हाईवे पर पुलिस लाइन रतूड़ा के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। वहीं दो लोग लापता है। रेस्‍क्‍यू टीम ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया। सोमवार सुबह […]