राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच

Ghughuti Bulletin

दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया है।राहुल राहुल द्रविड़ को द वॉल के नाम से भी जाना जाता है। वह भारतीय सीनियर टीम की कोचिंग की जिम्मेदारी आगामी न्यूजीलैंड सीरीज से संभालेंगे। उन्हे वर्तमान कोच रवि शास्त्री के स्थान पर चुना गया है।  शास्त्री टी-20 वर्ल्ड कप के बाद यह पद छोड़ रहे हैं। राहुल द्रविड़ अभी नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के अध्यक्ष हैं।

राहुल द्रविड़ भारत के सबसे पसंदीदा और सम्मानित क्रिकेटरों में से एक हैं।  राहुल द्रविड़ को उनके कलात्मक खेल, सौम्यता और सीरियस अप्रोच के लिए  जाना जाता है। वह मैदान पर दीवार की तरह खड़े रहते थे। उन्हें अपने विकेट की कीमत पता थी। शायह इसलिए भी राहुल उन खिलाड़ियों में से रहे हैं, जिनका विकेट लेकर दुनिया के किसी भी गेंदबाज को अतिरिक्त खुशी मिलती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आंगनबाड़ी कार्यकर्त्‍ताओं-सहायिकाओं को मिलेगा हड़ताल अवधि का मानदेय

देहरादून: मानदेय में बढ़ोतरी की मांग को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्त्‍ताओं व सहायिकाओं द्वारा किए गए आंदोलन की अवधि के मानदेय का उन्हें भुगतान किया जाएगा। महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के निर्देश पर सचिव हरिचंद्र सेमवाल ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए हैं। सरकार ने […]

You May Like